बेटे अभिषेक के जन्मदिन पर बिग बी का सन्देश…… ऐसे दी शुभकामनाएं

Team Patirap on Feb 6, 2018 No Comments 162 Views

बेटे अभिषेक के जन्मदिन पर बिग बी का सन्देश…… ऐसे दी शुभकामनाएं

abhishek bachchan birthday 05 feb 2018
बिग बी का सन्देश

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन का जन्मदिन आज यानी 5 फरवरी को बड़े धूम धाम से मनाया जाता है। इस मौके पर तमाम हस्तियों के साथ साथ उनके चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं संदेश भेजते हैं। इतना ही नहीं बल्कि स्वयं अमिताभ बच्चन, जो की उनके पिता हैं वह भी अलग अलग अंदाज़ में उनके बर्थडे के मौके को यादगार बनाने के लिए कुछ स्पेशल करते नज़र आते हैं।

यह भी पढ़े: फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर बड़ी खुशखबरी…… अमिताभ ने किया खुलासा

एक्टर अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी, 1976 को हुआ। इसके अलावा अभिषेक 20 अप्रैल 2007 को बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन भी है। फ़िलहाल अपने जन्मदिन के मौके पर अभिषेक अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं।

यह भी पढ़े: अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का ट्रेलर…… अब नज़र आएँगे इनकम टैक्स वसूलते

इस बीच अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे को अपने खास अंदाज़ में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। जन्मदिन के मौके पर बिग बी ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं और बेटे की कई तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “एक समय था पिता पुत्र का हाथ थाम के चलता था, अब पुत्र हाथ थाम के चलाता है पिता को”


बॉलीवुड में अभिषेक बच्चन ने बतौर अभिनेता साल 2000 में फ़िल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपना कैरियर शुरू किया था। यह करीना कपूर ख़ान की भी डेब्यू फ़िल्म थी। इसके बाद ‘गुरु’, ‘धूम’, ‘बंटी और बबली’, ‘युवा’, ‘दोस्ताना’, ‘सरकार’, ‘पा’ , ‘कभी अलविदा ना कहना’ उनके करियर की हिट फिल्में रही।

No Comments

Reader Interactions