आमिर खान हुए ‘हिचकी’ के दीवाने, कहा इसे जरूर देखो

No Comments 119 Views

आमिर खान हुए ‘हिचकी’ के दीवाने, कहा इसे जरूर देखो

बॉक्स ऑफिस पर हालही में रिलीज रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ इनदिनों जमकर वाह वाहियां लूट रही हैं। इतना ही नहीं रानी ने अपने जबरदस्त अभिनय से सिनेमाप्रेमियों को प्रभावित किया तो वही अब बॉलीवुड के मि. परफेक्टनिस्ट आमिर भी रानी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। बता दे रानी मुखर्जी 4 साल बाद बड़े पर्दे पर ‘हिचकी‘ से वापसी कर रही है। उनकी आखिरी फिल्म ‘मर्दानी’ साल 2014 में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़े: ‘रेस 3’ के सेट पर जैकलीन को लगी गहरी चोट, पहुंची अस्पताल

फिल्म को लेकर लोगो में उत्साह

इस फिल्म में उनका किरदार नैना माथुर है, जिसको टॉरेट सिन्ड्रोम है। इसकी वजह से नैना को लगातार हिचकी आती रहती है। इन हिचकियों की वजह से नैना बचपन से लेकर जवानी तक काफी कुछ सहती नज़र आ रही है। इस फिल्म को लेकर लोगो में उत्साह है। इसी बीच फिल्म रिलीज के बाद सुपरस्टार आमिर खान का रिव्यु रानी मुखर्जी के लिए आया है।

यह भी पढ़े: Missing Trailer: मनोज वाजपेयी और तब्बू ने थ्रिलर फिल्म से किया रोमांचित

आमिर खान का रिव्यु

दरअसल आमिर ने रानी मुखर्जी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है कि काफी समय के बाद ऐसी फिल्म देखी है जिसमें स्टोरी, अभिनय दोनो देखने को मिला है। फिल्म देखकर खुश आमिर खान सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ करते हुए अपने फैंस को फिल्म देखने की सलाह तक दे रहे हैं। उन्होंने इसके लिए रानी मुखर्जी को शुभकानाएं देते हुए इस फिल्म से जुडे सभी लोगों को धन्यवाद कहा।

आपको बता दे आमिर खान ने फिल्म ‘मर्दानी’ में भी अभिनेत्री रानी मुखर्जी के अभिनय की तारीफ की है। ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा था, ”’मर्दानी’ देखी! जरूर देखें, यह किसी के साथ भी हो सकता है। रानी उत्कृष्ट हैं। और वैसे ही हैं नए अभिनेता ताहिर राज भसीन, जो खलनायक की भूमिका में हैं।” इसके अलावा आमिर खान को अपने टेलीविजन धारावाहिक ‘सत्यमेव जयते’ के जरिए सामाजिक मुद्दे उठाने के लिए जाना जाता है।

No Comments

Reader Interactions