‘पैडमैन’ के प्रमोशन के साथ आमिर ने दिया चैलेंज……. कहा ये करके दिखाओ

No Comments 217 Views

‘पैडमैन’ के प्रमोशन के साथ आमिर ने दिया चैलेंज……. कहा ये करके दिखाओ

Aamir khan Challenge to take a photo with a Pad
आमिर ने दिया चैलेंज

अक्षय कुमार, सोनम कपूर, राधिका आप्टे और टि्वंकल खन्ना इनदिनों मिलकर अपनी फिल्म पैडमैन का प्रमोशन जोरो शोरो से कर रहे है। इसी क्रम में मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने भी इसमें अपना योगदान दिया हैं। दरअसल आमिर ने अपने हाथ में एक सैनेटरी पैड पकड़कर फोटो लिया और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं।

इसे भी पढ़े: ‘पद्मावत’ को देख दीपिका को दिया तोहफा…… कहा – एक्टिंग हैं शानदार

इससे पहले यही कार्य टि्वंकल खन्ना ने किया था। इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से टि्वंकल ने आमिर खान के साथ साथ हर्ष गोयनका और शबाना आज़मी को चैलेंज किया की वे भी ऐसा करके दिखाए। इसलिए आमिर ने चैलेंज स्वीकारते हुए सोशल मिडिया पर एक सैनेटरी पैड पकड़कर फोटो शेयर की हैं।

इसे भी पढ़े: रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ के बाद हुए एक साथ…… अब कर रहे हैं भरपूर मस्ती

इतना ही नहीं सैनेटरी पैड के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘शुक्रिया, टि्वंकल, हां, मेरे हाथ में पैड है और इसमें कोई शर्म की बात नहीं है। पीरियड स्वाभाविक बात है। इसे कॉपी पेस्ट करो और अपने फ्रेंड को हाथ मैं पैड लेने का चैलेंज दो। मैं ये चैलेंज अमिताभ, शाहरुख और सलमान को दे रहा हूं।’


इस तरह आमिर खान ने फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के साथ ही साथ शाहरुख और सलमान को यह चुनौती दे डाली हैं। अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 9 फरवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी दिखाई देंगी।

No Comments

Reader Interactions