‘अलोन’ के बाद ‘आदत’ में नज़र आएँगे बिपाशा-करण

No Comments 80 Views

‘अलोन’ के बाद ‘आदत’ में नज़र आएँगे बिपाशा-करण

बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर आखिर बार एक साथ 2015 में आई हॉरर फिल्म ‘अलोन’ में नज़र आए थे। ऐसे में इनदोनो को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा थी कि दोनों एक बार फिर साथ में बड़े परदे पर काम करने वाले हैं। इस बीच अच्छी ख़बर है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, मीका सिंह की प्रोड्यूस की हुई फिल्म ‘आदत’ में काम करने वाले हैं।

इसे भी पढ़े: रणवीर के बाद काजोल करेगी हॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म से होगा आगाज

लीड एक्टर-एक्ट्रेस के तौर पर आएँगे नज़र

फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर बिपाशा बसु हैं। साथ ही यह खबर मिली है कि इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर को ही मेल लीड के तौर पर चुना गया है। इस फिल्म को बिपाशा के फेवरेट राज़ डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने लिखा है जबकि इस फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल करेंगे, जिन्होंने अलोन का निर्देशन किया था। बता दे इसी फिल्म के सेट पर बिपाशा और करण के बीच प्यार हुआ था और बाद में मार्च 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी।

इसे भी पढ़े: संजू के नए पोस्टर में अनुष्का शर्मा, रणबीर के साथ होगा ऐसा अंदाज

लंदन में शूट होगी फिल्म

फिल्म के लिए पिछले हफ्ते निर्देशक भूषण ने लंदन में लोकेशन फाइनल कर ली हैं। सूत्र ने बताया कि 45 दिनों के शेड्युल में फिल्म लंदन में शूट होगी। फिल्म आदत, लाइफ़ से जुड़ी हुई कहानी पर आधारित है, जिसमे कई सारे सस्पेंस और थ्रिलिंग मोमेंट देखने को मिलेंगे। करण की बात की जाए तो बिपाशा बसु के पति ग्रोवर इस साल फिल्म 3 देव में भी नज़र आयेंगे।

फिल्म सात जून से लंदन के शूटिंग शेड्यूल से शुरू की जायेगी। इस तरह बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शादी के बाद पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि कुछ समय पहले दोनों के निरोध के विज्ञापन ने तहलका मचाया था, तो उसके बाद दोनों अस्पताल के सामने दिखे तो बिपाशा बसु के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी खूब वायरल हुई थी।

No Comments

Reader Interactions