‘5 वेडिंग्स’ का ट्रेलर, कॉमेडी के साथ देखे राजकुमार-नरगिस का रोमांटिक अंदाज़

No Comments 73 Views

‘5 वेडिंग्स’ का ट्रेलर, कॉमेडी के साथ देखे राजकुमार-नरगिस का रोमांटिक अंदाज़

इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही रोमांटिक कॉमेडी जॉनर की हॉलीवुड फिल्म 5 वेडिंग्स’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव और नरगिस फाखरी के अलावा हॉलीवुड अदाकार कैंडी क्लार्क, बो डेरेक और एनेलीस वैन डर पूल मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे। फिलहाल ट्रेलर की बात की जाए तो इसमें कॉमेडी तड़के के साथ रोमांटिक सीन्स भी बेहद शानदार तरीके से फिल्माए गए है।

इसे भी पढ़े: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को बिटक्वाइन घोटाले में ED का समन

जर्नलिस्ट की भूमिका में नरगिस फाखरी

इससे पहले जब बीते दिनों फिल्म के पोस्टर सामने आए थे और तबसे लोग इस फिल्म के ट्रेलर के इंतजार में थे। जो फिलहाल सामने आ चूका हैं जिसे देखकर पता चलता है कि इसकी कहानी एक ऐसे जर्नलिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती है जो अमेरिका में रहती है। बता दें कि इस जर्नलिस्ट की भूमिका में नरगिस फाखरी है। इस फिल्म का निर्देशन नम्रता सिंह गुजराल ने किया है।

इसे भी पढ़े: रजनीकांत की फिल्म रिलीज़ पर छुट्टी की घोषणा, यहां 7 जून को रहेगा अवकाश

शादी के इर्द गिर्द की कहानी

जैसा कि फिल्म का नाम है 5 वेडिंग्स तो जाहिर सी बात है कि इसकी कहानी शादी के इर्द गिर्द ही घूमने वाली है। हालांकि ट्रेलर में नरगिस अपने बॉस से कहती हुई नजर आ रही है कि अगर वह भारत पर बेस्ड कहानियां लिखेगी तो उनका प्रमोशन हो सकता है। नरगिस को अपने बॉस से मंजूरी मिल जाती है और वह शादियों को कवर करने के लिए भारत पहुंचती है।

भारत में उनकी मुलाकात होती है एक पुलिस ऑफिसर से, जोकि उनके सुरक्षा के लिए उनके साथ रहेगा। इस पुलिस ऑफिसर की भूमिका में राजकुमार राव है। राजकुमार का किरदार बात बात पर नरगिस पर शक करता है। खैर इस सफर में कब नरगिस को पुलिस ऑफिसर से प्यार हो जाता है उसे खुद भी नहीं पता चलेगा। लेकिन दोस्तों पूरी कहानी जानने के लिए आपको यह फिल्म 1 सितम्बर 2018 को सिनेमाघरों में देखनी होगी।

No Comments

Reader Interactions