First Look: ‘3 देव’ बनने जा रहे हैं करण सिंह ग्रोवर, रवि दुबे और कुनाल रॉय कपूर

No Comments 105 Views

First Look: ‘3 देव’ बनने जा रहे हैं करण सिंह ग्रोवर, रवि दुबे और कुनाल रॉय कपूर

अंकुश के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘3 देव’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो चूका हैं। इस पोस्टर में टीवी एक्‍टर रवि दुबे, करण सिंह ग्रोवर और कुनाल रॉय कपूर एक साथ नज़र आ रहे हैं। जबकि फिल्म में केके मेनन भी मुख्‍य किरदार में नजर आएंगे। बता दे इस फिल्म का मुहूर्त साल 2015 में ही हो चूका था। इसके बाद बताया गया था की यह 2016 तक रिलीज़ भी हो जाएगी। लेकिन नोटबंदी की मार ने इसे लंबे समय से रिलीज के लिए अटका दिया।

इसे भी पढ़े: जिम में पसीना बहा रही कैटरीना कैफ, लिखा – इसके लिए मेहनत कर रही हूं…

11 मई को होगी रिलीज

फिलहाल इसका पोस्टर रिवील किया गया हैं। जिससे फिल्म के निर्देशक के साथ स्टार कास्ट और उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली गई हैं। अब फिल्म ‘3 देव’ 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक की बात की जाए तो वह ‘भिंडी बाजार’ और ‘मुंबई मिरर’ जैसी फिल्मों में निर्देशन भार संभाल चुके है।

इसे भी पढ़े: DON-3 की स्‍टार कास्‍ट फाइनल, अब आमने सामने होंगे शाहरुख़-फ़रहान

भगवान और इंसान के बीच की कहानी

इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर वरुण धवन ने शेयर किया है। इसके टाइटल से लेकर पोस्टर तक को ध्यान से देखा जाए तो इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं की यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होने के साथ भगवान और इंसान के बीच की कहानी को दर्शाएगी। पोस्टर में तीनों की एक्टर्स काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।


करण सिंह ग्रोवर की बात की जाए तो उनकी आखरी फिल्म ‘हेट स्‍टोरी 3’ थी, 2015 में रिलीज़ हुई। टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ के एक्टर रवि दुबे इस फिल्म से पहली बार सिल्वर पर्दे पर एंट्री मार रहे है। वही ‘राइजिंग स्‍टार’ के होस्ट रवि दुबे सिंगिंग लाइव शो ‘राइजिंग स्‍टार’ में कलर्स चैनल पर ऑनएयर दिखाई दे रहे हैं। अब देखने वाली बात यह हैं की ये 3 देव अपनी अदायगी से फिल्म में क्या कमाल करने वाले हैं ?

No Comments

Reader Interactions