REVIEW: एक सिनेमाई चमत्कार है ‘2.0’, अक्षय कुमार ‘फैनस्टिक’, तो रजनीकांत ‘बॉस’

Team Patirap on Nov 29, 2018 No Comments 87 Views

REVIEW: एक सिनेमाई चमत्कार है ‘2.0’, अक्षय कुमार ‘फैनस्टिक’, तो रजनीकांत ‘बॉस’

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था फिलहाल आज यानि गुरूवार, 29 नवम्बर को रिलीज हो चुकी है। यह अब तक की मंहगी फिल्मों में से एक है। फिल्म का बजट 543 करोड़ रुपए है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से भी लोगों की फिल्म को लेकर उम्मीदें और बढ़ गई हैं। इस बीच सबसे बड़ी खबर आ रही हैं की इस फिल्म में दर्शको की उम्मीदों को ना सिर्फ बरक़रार रखा बल्कि रिव्यू के मामले में भी पुरे 5 स्टार हासिल किए हैं।

इसे भी पढ़े: VIDEO: एक दूसरे का हाथ थामे जोधपुर पहुंचे प्रियंका और निक जोनास

ब्लॉकब्लस्टर फिल्म 2.0 को मिले 5 स्टार

दरअसल, हालही में बॉलीवुड के जाने माने ट्रेंड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकॉउंट से इसके लिए ट्वीट कर अपना ‘वन वर्ड रिव्यू’ पेश किया हैं। जिसमे उन्होंने इसे ना सिर्फ ब्लॉकब्लस्टर बताया बल्कि पुरे के पुरे 5 स्टार भी दिए हैं।

इसे भी पढ़े: 2.0 एडवांस बुकिंग धमाका: रिलीज़ से पहले बिके 1.3 मिलियन टिकिट

अक्षय कुमार ‘फैनस्टिक’, तो रजनीकांत ‘बॉस’

उन्होंने लिखा “2Point0 एक सिनेमाई चमत्कार है … इसमें पदार्थ के साथ शैली है … निदेशक शंकर एक दूरदर्शी है … उन्होंने इस बार पार्क से बाहर गेंद को हिट किया है … अक्षय कुमार फैनस्टिक है, जबकि रजनीकांत बॉस है … सलाम!


2.0 फिल्म में रजनीकांत-अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन भी एहम भूमिका में हैं। बता दें, फिल्म को 6600 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया हैं। बात दें, हिंदी में 3500 स्क्रीन्स, तेलुगु में 600 स्क्रीन्स और तमिल में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया हैं।

No Comments

Reader Interactions