कलंक’ की शूटिंग हुई शुरू, 21 साल बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त पर्दे पर आएंगे नजर

No Comments 99 Views

कलंक’ की शूटिंग हुई शुरू, 21 साल बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त पर्दे पर आएंगे नजर

फिल्मकार करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग शुरू हो गई हैं। टोटल धमाल की शूटिंग कर माधुरी ने फिल्म कलंक की शूटिंग शुरू कर दी है और वो वरुण धवन और आलिया के साथ शूट करेंगी। उनके ज्यादातर सीन इन्हीं दोनों के साथ फिल्माए जाने है। वही फिल्म में संजय दत्त को भी कास्ट किया हैं और 21 साल के बाद माधुरी दीक्षित व संजय दत्त एकसाथ पर्दे पर नजर आएंगे।

अभी पढ़े: गोविन्द के साथ चूजा …. ‘फ्राइडे’ में होगा डबल धमाल

पिछले कई सालों से ये जोड़ी बड़े परदे पर नजर ही नहीं आई। इनके फैंस इन्हें दोबारा साथ देखने के लिए बेकरार है। इस फिल्म से माधुरी और संजय के फैन्स की तमन्ना पूरी हो जाएगी। 90 के दशक की सबसे हिट जोड़ियों में से रही लेकिन संजय के मुंबई बॉम्ब कांड में नाम आने पर माधुरी ने उनसे दूरी बना ली। दोनों ने बॉलीवुड को साजन’,’खलनायक’ और ‘थानेदार’ जैसी कई हिट फिल्मे दी हैं।

अभी पढ़े: सलमान खान ने जैकलीन को बिठाकर दौड़ाई बाइक, वीडियो हुआ वायरल

यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो 1940 के दशक पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे जो पहले 2 स्टेट्स’ का डायरेक्शन कर चुके हैं। यह एक मल्टीस्टार फिल्म हैं। इससे पहले माधुरी ने करण जौहर की फिल्म “ये जवानी है दीवानी” में रणवीर कपूर के साथ घाघरा सॉन्ग पर डांस किया था। जो हिट साबित हुआ हैं। ये फिल्म करण जौहर के दिल के भी बेहद करीब है और बीते 15 साल से वो इस प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते थे।


इस फिल्म में माधुरी के अलावा, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। अभिषेक वर्मा के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्माता करण, नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्वा मेहता हैं। इससे पहले फिल्म का नाम “शिद्दत” रखा जा रहा था।

No Comments

Reader Interactions