Trailer: पिता-पुत्र के अनोखे बॉन्ड को दर्शाती है ‘102 नॉट आउट’

Team Patirap on Mar 28, 2018 No Comments 161 Views

Trailer: पिता-पुत्र के अनोखे बॉन्ड को दर्शाती है ‘102 नॉट आउट’

अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर की आने वाली फिल्‍म ‘102 नॉट आउट’ के ट्रेलर को कुछ समय पहले ही मेकर्स ने रिवील कर दिया हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है। दरअसल अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर इस ट्रेलर को साझा किया है। फिल्म में पहली बार ऋषि कपूर के पिता का किरदार निभा रहे अमिताभ बच्चन एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: फोर्ब्स के टॉप अंडर 30 सेलेब्रिटीज की लिस्ट में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

27 साल बाद एक साथ

इस फिल्म से अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर 27 साल बाद एक साथ नजर आएंगे। ट्रेलर से पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था पोस्टर में अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर पर पानी सींचते हुए नजर आ रहे थे। यह फिल्म असल में सौम्या जोशी द्वारा लिखित गुजराती स्टेज ड्रामा फिल्म से प्रेरित है। जो 4 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सरप्राइज पैकेज के रूप में परेश रावल और जिमित त्रिवेदी भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़े: DON-3 की स्‍टार कास्‍ट फाइनल, अब आमने सामने होंगे शाहरुख़-फ़रहान

ट्रेलर बेहद गुदगुदाने वाला

फिल्म के ट्रेलर की बात की जाए तो इसमें अमिताभ ऋषि कपूर को ओल्ड एज होम भेजने के लिए फोन करते नजर आ रहे हैं। ओल्ड एज होम न जाने पर अमिताभ अपने बेटे ऋषि यानी कि बाबूलाल से लव लेटर लिखवाते हैं। ऐसे ही कई मजेदार किस्सों से भरा ये ट्रेलर दर्शको को बेहद गुदगुदाने वाला हैं। फिल्म इस पिता-बेटे के अनोखे बॉन्ड को दर्शाती है।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के कूल बूढ़े शख्स के किरदार में जबकि ऋषि कपूर 75 साल के बेटे के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर बेहद मनोरंजक है। इस फिल्म में अमिताभ 102 वर्ष के पिता का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं ऋषि उनके 75 साल के बेटे के किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

No Comments

Reader Interactions