102 नॉट आउट की रही शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन ताबड़ तोड़ कमाई

Team Patirap on May 5, 2018 No Comments 61 Views

102 नॉट आउट की रही शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन ताबड़ तोड़ कमाई

अभिताभ बच्चन और ऋषि कपूरअभिनीत फिल्म 102 नॉट आउट कल देशभर सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं और जैसी उम्मीद थी दर्शको ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। आम लोगो से लेकर समीक्षक तक फिल्म की तारीफ जा रही हैं। फिल्म ने पहले ही दिन ताबड़ तोड़ कमाई की यानी फिल्म ने 3.52 करोड़ की कमाई की है।

इसे भी पढ़े: संजू’ का नया पोस्टर जारी, मुन्नाभाई के लुक में नजर आए रणबीर

फिल्म ने 3.52 करोड़ की ओपनिंग दी हैं किसी भी छोटे बजट की फिल्म के लिए यह शानदार ओपनिंग हैं। वही ट्रेड पंडितो की माने तो फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन साझा करते हुए जानकारी दी है कि एक फैमिली फिल्म की तरह ही ने इस फिल्म ने भी धीमी शुरुआत की लेकिन शाम होते होते इसका जलवा दिखना शुरु हो गया साथ जी उम्मीद हैं फिल्म दूसरे, तीसरे दिन दना दन कमाई करेगी।

इसे भी पढ़े: नमस्ते इंग्लैंड की रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, इस दिन होगी सिनेमाघरो में

फिल्म के पहले पोस्टर और ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक लोग फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसी उम्मीद थी फिल्म ने पहले ही दिन ताबड़ तोड़ कमाई की हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के पिता बने हैं जबकि ऋषि कपूर 75 साल के उनके बेटे। यह फिल्म असल में सौम्या जोशी द्वारा लिखित गुजराती स्टेज ड्रामा फिल्म से प्रेरित है। फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया हैं।

इससे पहले अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ‘अमर अक़बर एंथनी’, ‘कभी कभी’, ‘कुली’ और ‘नसीब’ जैसी सुपरहिट फ़िल्मों में एक साथ काम कर चुके है। वही बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक उमेश शुक्ला ने इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान अपने हाथो में ली हैं। बता दे उमेश ‘ओह माइ गॉड’, ‘आल इज वेल’, ‘फुल एंड फाइनल’ जैसी मजेदार फिल्मों से इंडस्टी को इंटरटेन कर चुके हैं।

No Comments

Reader Interactions